आपके पास भी है 5-10 रुपए का यह वाला सिक्का, तो बन सकते हैं लखपति...मिलेंगे 10 लाख रुपए

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना संकट के बीच आपको घर बैठे लखपति बनने का मौका मिल रहा है। इसके लिए आपको कोई मेहनत वाला काम नहीं करना है बल्कि आपके पास एक खास तरह के 5-10 रुपए का सिक्का होना चाहिए जिसे देकर आप लाखों रुपए कमा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियामार्ट की वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी हो रही है। अगर आपके पास वैष्णों माता की फोटो वाला 5 और 10 रुपए का सिक्का है तो यह आपको लाखों रुपए दिलवा सकता है। पैसा कमाने का जरिया इन दिनों ई-कॉमर्स (e-commerce) वेबसाइट पर भी ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि माता वैष्णो की फोटो वाले इन सिक्कों को साल 2002 मं जारी किया गया था। इन सिक्कों को पाने के लिए लोग लाखों रुपए देने को तैयार हैं। जिनके पास ये सिक्के हैं वो ऑक्शन में बेचकर आप 10 लाख रुपए तक कमा सकते हैं. इसके अलावा आप इन सिक्कों की बोली के दौरान मोलभाव भी कर सकते हैं। इंडियामार्ट पर इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है, इन भी प्लेटफॉर्म्स पर इस नोट की शानदार कीमत मिलेगी।

PunjabKesari

वहीं इसके अलावा पुराने वाले 10 रुपए के नोट पर अशोक स्तंभ बना रहता था। 3 मुंह वाले शेर का यह नोट अब दुर्लभ हो चुका है लेकिन अगर आपके पास यह नोट है तो इससे भी आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। इस एक नोट के बदले आप घर बैठे 20 से 25 हजार रुपए कमा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News