एयर स्ट्राइक पर दिए बयान पर येदियुरप्पा को वीके सिंह की नसीहत, चुनावी फायदा मत ढूंढिए

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 01:38 PM (IST)

बेंगलुरुः कर्नाटक भाजपा प्रमुख बी. एस. येदियुरप्पा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर भारत के अचानक किए गए हमले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर बनी है और इससे पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक में 28 में 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी। येदियुरप्पा ने कहा कि दिनों-दिन भाजपा के पक्ष में लहर बनती जा रही है। येदियुरप्पा के बयान पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि हम एक देश के रूप में खड़े हैं।
 

सिंह ने कहा कि हमारी सरकार कुछ और सीटें जीतने के लिए नहीं बल्कि देश और नागरिकों की सुरक्षा के लिए कदम उठा रही है। वीके सिंह ने कहा कि येदियुरप्पा जी मैं आपसे असहमत हूं, हमारी सरकार ने जो कदम उठाया वो देश की सुरक्षा और नागरिकों की हिफाजत के लिए था। सिंह ने अपने ट्वीट के साथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक कविता का लिंक भी शेयर किया है। वहीं सिंह ने कहा कि हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि पायलट को जल्द से जल्द पाकिस्तान से सकुशल वापिस लाएं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि येदियुरप्पा ने कहा था कि पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी कैंपों को बर्बाद करने के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है। इसने नौजवानों में जोश भर दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News