येदियुरप्पा ने सिद्धारमैया को जेल भेजने का संकल्प लिया

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 08:14 PM (IST)

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने भ्रष्टाचार मामले में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को जेल भेजने का संकल्प लिया। येदियुरप्पा ने कहा, सिद्धारमैया अपनी कुर्सी बचाने के लिए दागी मंत्रियों पर कार्रवाई नहीं कर रहें हैं,लेकिन हम उनके कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेंगे और उन्हें जेल भेजेंगे।

येदियुरप्पा ने फ्रीडम पार्क में कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को यहां आने की कोई जरूरत नहीं है। अगले विधानसभा चुनाव में मैं अकेले और राज्य के छह करोड़ से ज्यादा लोग सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएंगे।

उन्होंने भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीबी) द्वारा उनके मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल के दौरान जमीन की अधिसूचना रद्द करने के मामले में दो नई प्राथमिकी दर्ज करने के पर कहा कि मैं प्राथमिकी से डरा हुआ नहीं हूं। यह राजनीतिक विद्वेष की वजह से किया गया है। मैंने लोगों के हित में जमीन की अधिसूचना रद्द की थी। उन्होंने राज्य सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर आप मुझ पर 100 एफआईआर भी करेंगे तो भी मैं नहीं डरूंगा और मैं अपना विरोध समाप्त नहीं करुंगा और देखना आपको अपनी कुर्सी छोडऩी पड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News