मां सड़क किनारे सब्जी बेचती...बेटा CA बनकर लौटा, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के लोक निर्माण विभाग के मंत्री रवींद्र चव्हाण ने एक सब्जी विक्रेता मां की पोस्ट शेयर की जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया। दरअसल, यह मां सड़क किनारे सब्जी बेचती है  और बेटा इस मां की मेहनत और लगन से चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) परीक्षा में सफलता हासिल की। चव्हाण ने योगेश की पढ़ाई के प्रति प्रतिबद्धता और उसकी कड़ी मेहनत के बारे में साझा किया। इसके अलावा, उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया, जिसमें यह पता चलने पर उनकी मां की खुशी झलक रही थी कि आखिरकार योगेश ने सीए पदनाम हासिल कर लिया है।

पोस्ट में, चव्हाण ने साझा किया कि योगेश की मां, थोम्बारे मावशी, डोंबिवली पूर्व के गांधीनगर में गिरनार मिठाई की दुकान के पास सब्जियां बेचती हैं। चव्हाण ने मां और बेटे की जोड़ी का दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के बल पर योगेश ने कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए यह शानदार सफलता हासिल की है। उनकी सफलता पर उनकी चाची के खुशी के आंसू लाखों की कीमत पर हैं।" सीए जैसी कठिन परीक्षा पास करने वाले योगेश की सफलता के लिए डोंबिवलीकर के तौर पर जितनी सराहना की जाए कम है।'

उन्होंने योगेश का एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें वह अपनी मां को आश्चर्यचकित करते हुए यह खबर सुना रहे हैं। वीडियो में थोम्बारे मावशी सड़क किनारे अपनी सब्जी की दुकान पर बैठी नजर आ रही हैं। योगेश उसके पास आते ही उसे परिणाम बताता है। उत्साहित होकर, मवाशी खड़ा होता है और योगेश को तुरंत गले लगाती है।  
 
14 जुलाई को ये पोस्ट शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। एक एक्स यूजर ने लिखा, "बधाई हो योगेश। माता-पिता के लिए गर्व का क्षण" जबकि एक अन्य ने लिखा, "मैं बस इतना कहूंगा कि भारत में बहुत सारी युवा प्रतिभाएं हैं, हमारे पास अवसर नहीं हैं। योगेश को शुभकामनाएं। उनकी जनजाति को शुभकामनाएं।"  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News