सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार रोहिणी कोर्ट में पेश, जल्द आ सकता है फैसला

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 04:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय एक पहलवान की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। करीब तीन बजे सुशील कुमार और उसके साथी अजय को कोर्ट में किया गया पेश। माना जा रहा है कि  क्राइम ब्रांच की टीम कोर्ट से सुशील की 8 दिन की रिमांड और मांग सकती है। 

 

 8 दिन की बढ़ सकती है रिमांड 
क्राइम ब्रांच कई लोकेशन पर लेकर जाने और कई अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ आमने -सामने बैठाकर पूछताछ करने का हवाला  रिमांड की मांग कर सकती है। इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने सुशील कुमार के मुकदमे को ‘सनसनीखेज’ बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने के अनुरोध वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए कहा था कि ऐसे व्यक्ति के लिए जनहित याचिका दायर नहीं की जा सकती जिसे ‘‘सब जानते’’ हैं।

 

सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
दिल्ली की एक अदालत ने 23 मई को कुमार को हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था और कहा था कि उनके खिलाफ आरोप गंभीर है और कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। कुमार और उनके साथियों ने यहां छत्रसाल स्टेडियम में चार और पांच मई की दरम्यानी रात को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। बाद में चोट के कारण सागर की मौत हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News