दुनिया को यूएई में PM मोदी द्वारा हिंदू मंदिर के उद्घाटन का इंतजार है

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 06:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क : भारतीय दूतावास ने कहा कि दुनिया भर के लोग अबू धाबी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 14 फरवरी को होने वाले बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन का इंतजार कर रहे हैं। यूएई में भारतीय दूतावास ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि शानदार दृश्य, मंत्रमुग्ध कर देने वाली वास्तुकला के साथ, मंदिर को उसकी पूरी भव्यता में दिखाते हैं।

“दूतावास ने कहा दुनिया पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा @AbuDhabiMandir @AbuDhabiMandir के उद्घाटन का इंतजार कर रही है। मंत्रमुग्ध कर देने वाली वास्तुकला के साथ शानदार दृश्य मंदिर को उसकी पूरी भव्यता में दिखाते हैं।” बीएपीएस स्वामीनारायण संस्था ने एक प्रेस बयान में कहा कि पीएम मोदी ने हाल ही में 14 फरवरी को अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन के लिए निदेशक मंडल के साथ स्वामी ईश्वरचरणदास और स्वामी ब्रह्मविहरिदास द्वारा दिए गए निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

दिसंबर में पीएम मोदी और बीएपीएस स्वामी ईश्वरचरणदास ने प्रधान मंत्री के आवासीय कार्यालय में मुलाकात की और पीएम मोदी ने ऐतिहासिक और प्रतिष्ठित मंदिर के लिए अपना उत्साही समर्थन व्यक्त करते हुए निमंत्रण को विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने यूएई की अपनी आगामी यात्रा के दौरान, मंदिर के उद्घाटन से एक दिन पहले 13 फरवरी को 'अहलान मोदी' नामक एक सामुदायिक स्वागत समारोह में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम जिसका शीर्षक मोटे तौर पर 'हैलो मोदी' है। अबू धाबी के शेख जायद स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News