''संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार हुआ'' सिलीगुड़ी में बोले PM मोदी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 06:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति के मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोला और कहा कि विपक्षी गठबंधन भारतीय दल जैसे कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस को केवल अपने परिवार के विकास की चिंता है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी को हराने का आह्वान करते हुए प्रधानमंत्री ने सिलीगुड़ी में एक मेगा रैली को संबोधित करते हुए कहा, "पश्चिम बंगाल से भ्रष्ट टीएमसी सरकार को बाहर करने का रास्ता लोकसभा चुनाव से खुलेगा।"

पीएम मोदी ने टीएमसी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने संदेशखाली का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में गरीब, दलित और आदिवासी बहनों के साथ टीएमसी के नेताओं ने क्या-क्या किया है, इसकी चर्चा आज पूरे देश में हो रही है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार और गरीब की कमाई को लूटना... यही टीएमसी के तोलाबाजों का काम रहा है।

मोदी ने कहा, "मैंने हमारे देश की माताओं को बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करते देखा है। यही कारण है कि मैं हमारी माताओं और बहनों के जीवन को आसान बनाने के लिए स्वच्छता, मुफ्त बिजली, बैंक खाते और नल के पानी पर जोर देता हूं। लेकिन यहां, पहले वाम मोर्चा और फिर टीएमसी सरकार ने राज्य के लोगों की बुनियादी जरूरतों को नजरअंदाज कर दिया है।"

मोदी ने कहा कि टीएमसी राज्य के लोगों को लूट रही है और मनरेगा के तहत केंद्र द्वारा भेजे गए केंद्रीय धन को लूटने के लिए फर्जी जॉब कार्ड बनाने में लगी हुई है। विपक्षी दलों की वंशवाद की राजनीति पर हमला करते हुए, मोदी ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और कांग्रेस में गांधी परिवार के स्पष्ट संदर्भ में कहा, "टीएमसी केवल अपने भतीजे के बारे में चिंतित है जबकि कांग्रेस केवल शाही परिवार के बारे में चिंतित है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News