भाजपा विधायक मुनिरत्न नायडू पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 11:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कर्नाटक में भाजपा विधायक एन मुनिरत्न नायडू के खिलाफ महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि कर्नाटक के आर.आर. नगर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक ने कथित तौर पर विधान सौध में और साथ ही अपनी कार में भी उसके साथ बलात्कार किया था - जो उन्हें सरकारी वाहन उपलब्ध कराया गया था। पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि कर्नाटक के आरआर नगर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक मुनिरत्न, जो बलात्कार और हनी-ट्रैप मामले में गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत में थे, उन्हें अब विशेष जांच दल की हिरासत में ले लिया गया है।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी बी.के. सिंह की देखरेख में पुलिस अधीक्षक सौम्या लता द्वारा जांच की जा रही है। मुनिरत्न को 24 सितंबर की रात को बेंगलुरु सेंट्रल जेल से सीआईडी ​​कार्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया था। 25 सितंबर से उनसे कई बार पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, भाजपा विधायक ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए दावा किया है कि ये झूठे हैं। पुलिस जल्द ही मुनिरत्न को पोटेंसी टेस्ट के लिए बॉरिंग अस्पताल ले जाएगी। एसआईटी मुनिरत्ना के लापता मोबाइल फोन पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है, जिसके बारे में विधायक का दावा है कि वह कोलार के पास खो गया था। टीम ने फोन का आईएमईआई नंबर प्राप्त कर लिया है और उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मुनिरत्ना ने उस फोन से वीडियो कॉल की थी।

आरआर नगर विधायक पर विकास सौधा में अपने कार्यालय के अंदर बलात्कार करने के आरोप सामने आने के बाद, कांग्रेस नेताओं ने गुरुवार को विधानसभा परिसर में विकास सौधा के द्वार पर शुद्धिकरण अनुष्ठान किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कांग्रेस नेता मनोहर ने किया। हालांकि, पुलिस ने थोड़ी देर बाद कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया। मनोहर ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा: "पीड़िता को अपराध स्थल का निरीक्षण करने के लिए विकास सौधा लाया गया था, और अब हमें शुद्धिकरण अनुष्ठान करने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News