चिल्लाती रही पत्नी...ताबड़तोड़ वार करता रहा पति, कुछ दिन पहले ही आपत्तिजनक हालत में देखा था प्रेमी के साथ

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 04:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में पति ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार को बताया कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद पत्नी अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी थी।

पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, पेंड्रा के गिरारी गांव में रहने वाली जुबैदा बेगम को अपने ससुराल के पड़ोस में रहने वाले अशोक सेन से प्रेम हो गया। शुक्रवार शाम को जुबैदा के पति जमील खान ने अपनी पत्नी को अशोक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में घर के पास रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद जमील और उसके घर वालो ने जुबैदा एवं अशोक की जमकर पिटाई की। घटना की सूचना 112 को दी गई। मौके पर पहुंची 112 पुलिस जमील, जुबैदा और अशोक को पेंड्रा थाने लेकर आ गई।

ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
पुलिस के सामने ही जुबैदा अशोक के साथ उसके घर मे रहने को तैयार हो गई और पेंड्रा थाने से वापस आने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ ही उसके घर मे रहने लगी। इस बात से जुबैदा का पति जमील काफी गुस्से में था। वह अशोक और जुबैदा दोनों की हत्या करना चाहता था। शनिवार रात अशोक अपने मोहल्ले में बैठा था। उसी दौरान अशोक के घर में पीछे बाड़ी के रास्ते जमील दाखिल हुआ जहां पर जुबैदा उसे मिल गई। इसके बाद जमील ने अपने साथ ले गए धारदार हथियार से जुबैदा पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ नौ से 10 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद फरार हो गया था पति
जुबैदा की चीख पुकार सुनकर घर के बाहर खड़े अशोक और मोहल्ले वाले घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि जमील लगातार जुबैदा पर वार कर रहा है। उसके बाद जमील अशोक पर हमला करने को बढ़ा तो अशोक और उसके साथ घर में आए लोग बाहर भाग गए। इसके बाद जमील वापस पीछे बाड़ी के रास्ते से भाग खड़ा हुआ। मामले की सूचना पर पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही फरार आरोपी पति को पास के गांव से गिरफ्तार भी कर लिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News