''पत्नी ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, लेकिन एयरपोर्ट पर PM को रिसीव करने पहुंचा BJP कार्यकर्ता'', मोदी ने की तारीफ

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करने आए एक भाजपा कार्यकर्ता की प्रशंसा की। भाजपा कार्यकर्ता के साथ अपनी बातचीत को "विशेष बातचीत" बताते हुए प्रधान मंत्री ने उल्लेख किया कि भाजपा कार्यकर्ता ने उन्हें अपने जुड़वां बच्चों के जन्म के बारे में बताया था लेकिन वह अभी तक उनसे नहीं मिले हैं। पीएम मोदी बीजेपी कार्यकर्ता की निष्ठा से प्रभावित हुए।

एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा, "एक बहुत ही खास बातचीत! चेन्नई हवाई अड्डे पर, हमारे कार्यकर्ताओं में से एक, असवंत पिजई जी मेरा स्वागत करने के लिए वहां थे। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी पत्नी ने अभी-अभी जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।" मैं अभी तक उनसे नहीं मिला हूं। मैंने उनसे कहा कि उन्हें यहां नहीं आना चाहिए था और मैंने उन्हें और उनके परिवार को अपना आशीर्वाद भी दिया।'' उन्होंने कहा, "यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता हैं। हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं।"

इससे पहले आज, प्रधान मंत्री ने कहा कि जब भी वह तमिलनाडु का दौरा करने वाले होते हैं तो राज्य के कई लोग परेशान हो जाते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे लिए आपका प्यार बहुत पुराना है लेकिन हाल के वर्षों में जब भी मैं तमिलनाडु जाता हूं, कई लोगों के पेट में दर्द होता है। उन्हें समस्या हो रही है क्योंकि यहां भाजपा की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है।" उन्होंने कहा, "जब भी मैं चेन्नई आता हूं, मैं लोगों से ऊर्जावान महसूस करता हूं। इस शहर में आना बहुत अच्छा है, जो जीवन से भरा है। चेन्नई प्रतिभा, व्यापार और परंपरा का एक बड़ा केंद्र भी है। हमारे मिशन में एक निर्माण करना है विकसित भारत में चेन्नई के लोग बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News