पत्नी की क्रूरता सुन कांप जाएगी रूह, पति के सिर को ईंट से कुचला, दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 09:55 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से खाने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी ने ईंट से कुचल-कुचलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपने पति के सिर का मांस निकाल कर फेंकती नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

 पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रोजा थानाक्षेत्र के हथौड़ा गांव में सतपाल (45) का आज अपनी पत्नी से खाने को लेकर कुछ विवाद हो गया जिसके बाद उसने डंडे से पत्नी की पिटाई कर दी। मीणा ने बताया कि दोनों के मध्य हुई मारपीट में पत्नी ने पति के सिर पर ईंट मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि सत्यपाल आज जब घर पहुंचा तो उसने पत्नी से खाना मांगा, पत्नी ने कहा कि खिचड़ी बनी है जबकि पति ने मांस बनाने को कहा। संजय कुमार के अनुसार पत्नी ने बताया कि पति कुछ कमाता नहीं है, ऐसे में उसने मांस बनाने में असमर्थता जता दी।

संजय कुमार ने बताया कि इसके बाद सतपाल अपनी पत्नी गायत्री देवी को डंडे से पीटने लगा, रोज-रोज की मार-पीट से तंग आ चुकी पत्नी गायत्री देवी ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया और जब तक उसकी मौत नहीं हो गई वह लगातार प्रहार करती रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News