भड़के DMDK चीफ विजयकांत, पत्रकारों पर थूका(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2015 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली: ब्लड डोनेशन कैंप में हिस्सा लेने पहुंचे डीएमडीके चीफ व तमिल फिल्म अभिनेता विजयकांत द्वारा पत्रकारों से अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल पर वह काफी भड़क गए और पत्रकारों पर ही थूक दिया।

दरासल हुआ यू कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईडीएमके चीफ जयललिता पर सवाल पूछे जाने से तिलमिला गए और पत्रकारों पर थूक दिया। इस शर्मनाक हरकत पर गुस्साए चेन्नई की पत्रकार एसोसिएशन ने विजयकांत की आलोचना करते हुए माफी की मांग की है। दरअसल घटना ये थी कि किसी पत्रकार ने पूछा कि क्या एआईडीएमके फिर से राज्य की सत्ता में आ सकती है? इस बात पर विजयकांत इतने भड़क गए कि पत्रकारों की तरफ थूक दिया। साथ ही यह भी कहा कि पत्रकारों में इतनी हिम्मत नहीं कि वह सीएम जयललिता से यही बात पूछ सकें।
 
पत्रकार संघ के प्रेजिडेंट एनबी सेतुरमण ने उनकी आलोचना करते हुए यह सवाल उठाया कि क्या विजयकांत इसी तरह अपनी पार्टी के चैनल ''कैप्टन टीवी'' पर भी थूक सकते हैं।
 
पत्रकार एसोसिएशन ने विजयकांत जल्द ही मांफी के संबंध में एक बयान जारी करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अपने बयान में वे यह कबूल करें कि अज्ञानतावश उनकी तरफ से गलती हो गई, हालांकि अभी इस मामले में विजयकांत की तरफ से कोई भी सफाई पेश नहीं की गई है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News