प्रेम प्रस्ताव ठुकराने से गुस्से में था सिरफिरा, मिलने के बहाने बाहरी इलाके में बुलाया और फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 10:34 PM (IST)

कडप्पाः आंध्र प्रदेश में कडप्पा जिले के गोकावरम गांव में प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर एक युवक ने किशोरी छात्रा को आग के हवाले कर दिया। कडप्पा जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन राजू ने मीडिया को बताया कि पीड़िता बडवेल कस्बे के रामंजनेया नगर इलाके की निवासी है और इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही है। आरोपी 22 वर्षीय विग्नेश और पीड़िता बचपन से दोस्त हैं और एक ही इलाके के रहने वाले हैं। 

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गईं हैं चार विशेष टीमें
विग्नेश ने सुबह लड़की को फोन किया और बाहरी इलाके में मिलने पर जोर दिया। वह लड़की को ऑटोरिक्शा में गोकावरम गांव के बाहरी इलाके में पीपी कुंटा इलाके में ले गया। वह उससे बात करने के बहाने उसे जबरन सुनसान जगह पर झाड़ियों के पीछे ले गया जहां अचानक उसने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां से भाग निकला। राहगीरों ने पीड़िता की चीखें सुनीं और उसे जली हुई अवस्था में देखा। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को एंबुलेंस से रिम्स अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट ने पीड़िता का बयान लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए चार विशेष टीमें बनाई गई हैं। 

लड़की इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही थी
पीड़िता के माता-पिता ने मीडिया को बताया कि लड़की इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही थी और आरोपी विग्नेश ने लड़की से दोस्ती की थी। विग्नेश की हाल ही में शादी हुई है, लेकिन वह पिछले कुछ महीनों से प्यार के नाम पर लड़की को परेशान कर रहा था। इस घटना से बडवेल कस्बे में सनसनी फैल गई। इस बीच मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने जिला अधिकारियों को लड़की को बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कदम उठाने और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News