Maharashtra: पिता ने ‘मैसेजिंग ऐप'' डाउनलोड करने से मना किया तो बेटी ने दे दी जान

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 10:18 AM (IST)

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिता द्वारा मोबाइल फोन पर ‘मैसेजिंग ऐप' डाउनलोड किए जाने से मना करने के बाद 16 वर्षीय एक किशोरी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना डोम्बिवली इलाके के निलजे में शुक्रवार रात हुई। मनपाड़ा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की ने अपने मोबाइल फोन पर ‘स्नैपचैट' ऐप डाउनलोड की थी और जब उसके पिता ने उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहा तब वह नाराज हो गई। उन्होंने बताया कि लड़की ने शुक्रवार रात अपने घर के एक कमरे में पंखे से कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें.....
केरल में हाथी ने अपने ही महावत को कुचलकर मार डाला

वहीं, केरल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हाथी ने अपने ही महावत को कुचलकर मार डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना केरल के इडुक्की जिले के कल्लर के पास स्थित एक निजी हाथी सफारी सेंटर "केरला फार्म" में हुई। मृतक का नाम बालकृष्णन (62) था, जो नीलेश्वरम के रहने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बालकृष्णन हाथी को काबू में करने की कोशिश कर रहे थे तभी हाथी उन पर हमला करने लगा और उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद वन विभाग ने इडुक्की में अवैध हाथी सफारी सेंटर के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और एक स्टॉप मेमो जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News