राजनाथ ने खोला राज! बताया- PM मोदी ने CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था?

11/25/2021 8:30:15 PM

नेशनल डेस्कः हाल के दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखकर तमाम लोग सवाल कर रहे हैं कि पीएम मोदी ने सीएम योगी से उस दौरान क्या कहा था? रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस 'रहस्य' से पर्दा उठा दिया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर चल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वायरल तस्वीर का जिक्र करते हुए कहा, ‘ऐसा लग रहा था कि प्रधानमंत्री, योगी के कान में फुसफुसा रहे हैं कि बस योगी जी बल्लेबाजी करते रहो और भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी। उन्होंने कहा, "भाजपा देश के लिए सरकार बनाना चाहती है न कि सत्ता के सुख के लिए। हमारी पार्टी आप जैसे समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।"

सिंह ने कहा, ‘‘ हमारी पार्टी अन्य राजनीतिक दलों की तरह झूठे वादे नहीं करती है, यहां तक कि हमारा चुनावी घोषणापत्र भी झूठे दावों से मुक्त है, इसलिए मैं कहता हूं कि पार्टी जो कहती है वह करती है।'' उन्होंने कहा कि राज्य के लगभग 37 जिलों में मेडिकल कॉलेज हैं जो या तो चालू हैं या निर्माणाधीन हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही हर जिले में अपना मेडिकल कॉलेज होगा। पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कोविड की स्थिति को संभाला, वह अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान और खरीद में अच्छा काम किया है, उन्होंने उनसे रिकॉर्ड खरीद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News