भाजपा पर फिर बरसी शिवसेना, कहा-  बंगाल में हार के लिए आपका ‘अहंकार’ जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  शिवसेना ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के कारणों में भाजपा का ‘‘अहंकार’’ भी शामिल है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा गया है कि महाराष्ट्र में सत्ता से बाहर रहने के लिए भाजपा की ‘‘असहिष्णुता’’ जिम्मेदार थी।

 

शिवसेना ने किए सवाल
यह टिप्पणी ऐसे वक्त में आयी है जब कुछ दिन पहले महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने राज्य में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मंत्री छगन भुजबल को भाजपा के बारे में बोलने के दौरान संभलकर शब्दों का इस्तेमाल करने को कहा था। भुजबल ने पश्चिम बंगाल चुनाव के संदर्भ में भाजपा के बारे में कुछ टिप्पणी की थी। संपादकीय में सवाल किया गया,  कि महाराष्ट्र कब इतना असहिष्णु हो गया?’’

 

महाराष्ट्र में  पंढरपुर सीट पर जीती भाजपा
‘सामना’ में कहा गया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में हार के लिए भाजपा का ‘अहंकार’ भी जिम्मेदार है। शिवसेना ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हार के कारण भाजपा महाराष्ट्र में पंढरपुर सीट पर उपचुनाव में जीत का जश्न भी नहीं मना पा रही। महाराष्ट्र में विधानसभा की एक सीट पर हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ एमवीए को झटका लगा है। 

 

शिवसेना ने भाजपा पर कसा तंज
भाजपा उम्मीदवार समाधान आवताडे ने सोलापुर में पंढरपुर-मंगलावेधा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में राकांपा उम्मीदवार को 3700 से ज्यादा मतों से हरा दिया। संपादकीय में कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाडी (एमवीए) को पंढरपुर उपचुनाव में हार मिली और हर किसी ने भाजपा और जीतने वाले उम्मीदवार को बधाई दी। लेकिन विजेता को बधाई देने वाले को एमवीए के किसी भी नेता ने धमकी नहीं दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News