भाजपा ने किया ममता सरकार पर तेज हमला

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2016 - 08:46 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मालदा मामले में पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमला तेज करते हुए आज सवाल किया कि उसने खुफिया जानकारी होने के बावजूद कालियाचक पुलिस थाने की सुरक्षा के लिए पर्याप्त सुरक्षाबल क्यों नहीं भेजे।  

भाजपा के सचिव और पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि मालदा के जिला खुफिया अधिकारी ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि विभाग को तीन जनवरी को एक सम्प्रदाय के लोगों के एकत्र होने की सूचना दो दिन पहले ही मिल गई थी। 
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस सवाल का जवाब देना चाहिये कि कालियाचक पुलिस थाने को पर्याप्त सुरक्षाबल मुहैया क्यों नहीं कराए गए। सिंह ने कहा कि मालदा के पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि जिले में कई इलाके ऐसे हैं जहां पुलिसकर्मी भी जाने से घबराते हैं। अगर पुलिस की यह हालत है तो फिर आम आदमी का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि मालदा के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शीर्ष स्तर से यह निर्देश आया था कि भीड़ पर गोली नहीं चलाई जानी चाहिए क्योंकि उनका ताल्लुक अल्पसंख्यक समुदाय से है। क्या यह देश के धर्मनिरपेक्ष तानेबाने का उल्लंघन नहीं है। 
 
भाजपा नेता ने कहा कि ममता सरकार का एकमात्र एजेंडा ‘वोट बैंक’ की राजनीति है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ममता सरकार की नीति केवल 28 प्रतिशत वोट बैंक के लिए है। क्या आपकी नीति ‘सबका साथ सबका विकास’ है या फिर ‘एक का साथ एक का विकास’ है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News