पश्चिम बंगाल में BJP विधायक का शव दुकान से लटका मिला, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 10:40 AM (IST)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में उस समय सनसनी मच गई जब बंगाल में भाजपा नेता देवेंद्र्र नाथ रॉय की ह्त्या करके शव को फांसी के फंदे पर लटका मिला।  पश्चिम बंगाल बीजेपी इसे हत्या बता रही है। बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने इससे जुड़े ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें कहा गया कि देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव में घर के पास लटका मिला। लोगों का कहना है कि पहले उन्हें मारा गया और फिर लटका दिया गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें दुकान के बाहर भाजपा नेता देवेंद्र का शव लटका देखा जा सकता है। 


सीपीएम से बीजेपी में शामिल हुए थे देवेंद्र
देवेंद्र नाथ रॉय पिछले साल ही सीपीएम से बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अब तक किसी की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।

आये दिन भाजपा नेताओ की होती रहती है हत्या
बता दें कि बंगाल में भाजपा नेता की ह्त्या का ये कोई नया मामला नहीं है, आये दिन भाजपा नेताओं की हत्याएं होती रहती हैं, लेकिन पुलिस हत्यारों पर लगभग न के बराबर ही कार्यवाही करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News