जो हमें आशीर्वाद देने आए उनको नमन करता हूं : मोदी

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2016 - 08:15 PM (IST)

कर्नाटक : केंद्र में मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर रविवार को यहां विशाल विकास पर्व रैली आयोजित की गई। दावनगिरी में आयोजित इस रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे उन लोगों को नमन करते हैं जो कष्ट उठाकर इस रैली में आए हैं।

मोदी ने कहा कि इस चिलचिलाती धूप में लोग उन्हें आशीर्वाद देने आए हैं, उनका वे तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं। प्रधानमंत्री ने यहां उज्ज्वला योजना की शुरुआत की। मोदी ने कहा कि भारत का भाग्य का बदलने के लिए आप सुझाव दें ताकि हम सब मिलकर देश का भाग्य बदलने की दिशा में काम कर सकें। सभी देशवासियों का बैंकों पर अधिकार है।  
 
 
मोदी ने दावा किया कि न केवल कृषक समुदाय, बल्कि सभी लोगों को भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के दो वर्ष के शासन से फायदा पहुंचा है। जनधन योजना से हर गरीब परिवार का बैंक में खाता खुला जो एक बड़ी सफलता है। उन्होंने कहा कि उनके दो वर्ष के कार्यकाल में लोगों के बीच उनकी कार्यप्रणाली को लेकर भरोसा पैदा हुआ है। यहां तक कि नौकरशाह, जो पहले हिचकिचाते तथा नजरअंदाज किये जाते थे, अब सरकार की पहलों के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने रसोई गैस ससिडी छोडऩे की अपील का जिक्र करते हुए कहा कि 1.13 करोड़ परिवारों ने यह सब्सिडी छोड़ी ,जिसका फायदा गरीबों को मिला। यह सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है कि देश बदलाव की राह पर है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका सपना और लक्ष्य देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है तथा वह इसे हासिल करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News