पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसा घुसपैठिया, सुरक्षाबलों ने मार गिराया

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 05:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के जम्मू स्थित आवास में आज कार सवार एक शख्स ने जबरन घुसने की कोशिश की, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगते भठिंढी में यह घटना तब हुई जब पूर्व मुख्यमंत्री घर में नहीं थे।
PunjabKesari
फारूक श्रीनगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सांसद हैं। उन्हे और उनके बेटे उमर को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। चश्मदीद के अनुसार घटना आज सुबह जम्मू शहर के दूर दराज इलाके भटिंडी में हुई, जब एक एक्सयूवी सवार व्यक्ति ने अपना वाहन पूर्व मुख्यमंत्री के निवास के मुख्य द्वार में भिड़ा दिया और तेजी से गाड़ी चलते हुए अंदर बगीचे में पहुंच गया। 

PunjabKesari
पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने बताया कि व्यक्ति की पहचान मुराद अली शाह के तौर पर हुई है। उसके पिता जम्मू के बन-तालाब में बंदूक की दुकान चलाते हैं। उसका परिवार सीमा से लगे मेंढर का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से जम्मू में रह रहा है। चश्मदीद ने बताया कि कार को लोहे के दरवाजे में भिडाऩे के बाद घर के पास तक पहुंचने तक वह गाड़ी चलाता रहा।  पुलिस ने बताया कि वह लॉन में रूका और फिर मुख्य लॉबी में दाखिल हुआ जहां उसने शीशे की मेज और दीवारों पर लगी तस्वीरें तोड़ दी और सीढिय़ों पर चढऩा शुरू कर दिया। इस बीच नेशनल कांफ्रेंस के नेता के निवास पर तैनात सीआरपीएफ कर्मियों  ने उसे गोली मार दी।  

PunjabKesari
वहीं मारे गए युवक के परिजनों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ हंगामा किया। युवक के पिता ने कहा कि मेरा बेटा कल रात मेरे साथ था। वह रोज जिम जाता है। आज भी वह जिम के लिए निकला था। जब उसने गेट तोड़ने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मी कहां थे? उन्होंने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से सवाल किया कि उनका बेटा क्यों मारा गया?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News