''कश्मीर फाइल्स'': फारूक अब्दुल्ला डिस्को CM, ''जब कश्मीर में लोग मारे जा रहे थे तो वह बाइक पर हीरोइनों को घुमाते थे'': विवेक अग्निहोत्री

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय है। जहां सीएम केजरीवाल इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की बजाय You tube  पर डालने की बात कह रहे हैं वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पर जमकर भड़ास निकाली।
 

एक इंटरव्यू के दौरान विवेकने कहा कि  फारूक अब्दुल्ला तो इस मामले पर चुप ही रहें तो ठीक है। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला की दोस्ती आतंकियों से रही है। विवेक ने बताया कि खबरें आती थीं कि जब कश्मीर में लोग मारे जा रहे थे तो अब्दुल्ला बाइक पर बॉलीवुड हीरोइनों को घुमाते थे।  
 

बता दें कि इससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद कहा था कि नरसंहार उनके शासनकाल में नहीं हुआ था। वह जिम्मेदार पाए जाते हैं तो फांसी पर लटकने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
 
विवेक अग्निहोत्री से जब फारूक अब्दुल्ला की इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि सच्चाई पर बात करने निकलेंगे अब्दुल्ला साहब तो बात दूर तक जाएगी। उनकी भलाई इसी में है कि इस पर चर्चा न उठे। विवेक अपना ट्वीट दिखाते हैं जिसमें भारत माता की जय बोलने वाले एक शख्स की जुबान काट दी गई थी। विवेक ने बताया कि यह 1989 की बात है, उस वक्त फारूक अब्दुल्ला की सरकार थी।  
 विवेक ने कहा कि जब ये सब शुरू हुआ तो वह छोड़कर लंदन भाग गए थे। उनको डिस्को सीएम बोला जाता था क्योंकि जब लोग मरते थे, कटते थे तो वह डिस्को में डांस करते थे। फिर खबरें आती थी कि जब लोग मारे जाते हैं तो ये बॉलीवुड की हीरोइनों को अपनी मोटर साइकल पर घुमाते हैं। उनके हेड क्वॉर्टर्स पर टेररिस्ट लोगों को पनाह मिलती थी। अरबों रुपये के तो महल हैं उनके। आप एक काम कीजिए, मुझसे न पूछिए, कश्मीर में उतरकर जो पहला ड्र्राइवर मिले उससे पूछिए कि कश्मीर की ये हालत क्यों है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News