Viral Video : क्लास में टीचर करने लगा तांडव, Video देखकर लोग बोले- भागो ये तो भूत है

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 06:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार होते हैं, जबकि कुछ हमारे दिमाग को चकरा देते हैं। हाल ही में एक क्लासरूम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर बच्चों को पढ़ाते हुए अजीब-अजीब हरकतें कर रहा है। इस वीडियो को देखकर कई लोग यह सोच रहे हैं कि शायद टीचर पर कोई भूत आ गया है।

पढ़ाते-पढ़ाते, टीचर अजीब हरकते करता है..
इस वीडियो में एक शिक्षक क्लासरूम में बच्चों को पढ़ा रहा है। पढ़ाते-पढ़ाते, टीचर अचानक अजीब हरकतें करने लगता है। कभी वह अजीब तरीके से अपना मुंह बनाता है, तो कभी अपने शरीर को अजीब ढंग से मोड़ता है। इस पर बच्चे कभी हंसते हैं, तो कभी चुप हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card में कितनी बार बदल सकते हैं नाम, पता और डेट ऑफ बर्थ ? जानिए UIDAI की क्या है तय सीमा

वायरल होने का कारण
किसी ने इस अजीब वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब और कहाँ का है। एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि यह घटना महाराष्ट्र की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की है। लेकिन टीचर की इस अजीब हरकत के पीछे की वजह अभी तक नहीं मिली है।

यूजर्स के कमेंट्स

इस वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं:

  • पार्टीसिपेशन की प्रैक्टिस: एक यूजर ने लिखा कि शायद टीचर बच्चों से किसी ड्रामा या एक्टिविटी के लिए प्रैक्टिस करवा रहा होगा।
  • भूत का साया: एक अन्य यूजर ने मजाक करते हुए कहा कि टीचर पर भूत सवार हो गया है।
  • दौरे का अंदेशा: कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि हो सकता है कि टीचर को इस तरह के दौरे पड़ते हों।
  • प्रोग्राम की तैयारी: एक ने लिखा कि यह सब कुछ नहीं है, बल्कि कोई प्रोग्राम की तैयारी हो रही है।
  • बच्चों की प्रतिक्रिया: एक यूजर ने कहा कि अगर टीचर कुछ गलत कर रहा होता, तो बच्चे इस तरह चुप नहीं बैठते।

वीडियो की सत्यता
हालांकि इस वीडियो को कई दावों के साथ शेयर किया जा रहा है, लेकिन इसकी वास्तविकता की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। कुछ लोग इसे टीचर की ट्रेनिंग या किसी कार्यक्रम की तैयारी मानते हैं, जबकि कुछ मजे लेते हुए कहते हैं कि शायद टीचर ने कुछ ज्यादा ही पी ली है। यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे देखकर अपने-अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News