टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में गुटखा चबाते हुए शख्स का VIDEO हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 03:27 PM (IST)

नेशनल  डेस्क:  IND vs NZ के पहले  टेस्ट के दौरान स्टैंड में गुटखा चबाते हुए एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। इतना ही नहीं इस वीडियो को देख जहां यूजर्स फनी कमेंट कर रहे हैं वहीं दिग्गज बल्लेबाज वसीस जाफर ने भी इस वीडियो पर फनी रिएक्शन दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे इस वीडियो एक में शख्स को गुटखा चबाते हुए फोन पर बात करते देखा जा सकता है। उस शख्स की ये झलक पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गी है और ट्विटर पर धूम मचा दी। बता दें कि उत्तर प्रदेश का एक शहर कानपुर तंबाकू और पान मसाला के लिए जाना जाता है।

हाल ही में भारत के मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे में क्रिकेट प्रशंसकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई है। इस दौरान भारत के न्यूजीलैंड दौरे पर चल रही टेस्ट सीरीज के पहले दिन सोशल मीडिया पर एक शख्स का  स्टेडियम के स्टैंड में बैठकर गुटखा चबाते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, जब मैच चल रहा था कि तभी कैमरामैन की नज़र स्टैंड में बैठे एक व्यक्ति पर गई जो उस समय मज़े से गुटखा चबा रहा था और फोन सुन रहा था। मैच के दौरान यह सीन सुपर हिट हो गया। वीडियो में दिख रहा शख्स अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहा है, लेकिन वह गुटखा चबा रहा है और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद इस पर कई जोक्स और मीम्स भी बन रहे हैं।  आईए देखते हैं- 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News