Viral Video : चलती ट्रेन में बुजुर्ग ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले - जवानी में कितना हुड़दंग किया होगा ?

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 01:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आजकल लोग सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स बटोरने का चलते कई तरह के घातक वीडियो बना रहे है। हाल ही में मुंबई के आजम शेख नामक युवक का मामला सामने आया था, जिसने चलती लोकल ट्रेन से स्टंट करते समय एक हाथ खो दिया। अब इस संदर्भ में एक नया और चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट कर रहा है।

यह भी पढ़ें-  Diwali Gift: इस कंपनी में काम करने वले कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, कंपनी ने गिफ्ट कीं 28 कारें और 29 बाइक

बुजुर्ग का हैरान कर देने वाला स्टंट
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति ट्रेन के गेट पर खड़ा है और चलती ट्रेन में स्टंट कर रहा है। वह कभी ट्रेन के हैंडल को पकड़ता है, तो कभी ट्रेन से लटक जाता है। यह दृश्य दर्शकों को हैरान कर रहा है, खासकर जब लोग यह सोचते हैं कि इस उम्र में ऐसा करना कितना जोखिम भरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Rail Accident : उत्तराखंड में टला बड़ा ट्रेन हादसा... ट्रैक पर मिला सिलेंडर, गुजरने वाली थी आर्मी ट्रेन

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। कुछ यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर बुजुर्ग का ये हाल है, तो जवानी में वे कितने खतरनाक होते होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 😜_vivan__UP14__😎 (@rahulsharmapandit)

  • यूजर की टिप्पणी: “लोग कहते हैं बड़े बुजुर्गों के पास बैठो, उनसे सीखो। मुझे तो ऐसे ही बड़े बुजुर्ग चाहिए!”
  • एक अन्य यूजर: “ऐसा लगता है कि चाचा के अकाउंट में 6 महीने की पेंशन एक साथ आई है।”

डर और साहस का मिश्रण
कुछ लोगों ने इस बात पर भी ध्यान दिया कि जब मरने का डर खत्म हो जाता है, तब लोग ऐसे खतरनाक स्टंट करते हैं। एक यूजर ने लिखा, “इनके जीवन के दिन अब पूरे हो चुके हैं, शायद इसलिए यह यमराज जी के पास जाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें-  Baba Siddique Case : लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के हत्या की जिम्मेदारी

नया खतरा: अनुभवी खिलाड़ियों का प्रवेश
एक अन्य यूजर ने चेतावनी दी कि नए खिलाड़ियों को सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि अब बुजुर्ग भी मैदान में उतर चुके हैं। वहीं इस वायरल वीडियो ने एक बार फिर से जानलेवा स्टंट की गंभीरता को उजागर किया है। लोगों को इससे सीख लेनी चाहिए कि जोखिम भरे काम करना केवल युवाओं के लिए ही नहीं, बल्कि किसी भी उम्र के व्यक्ति के लिए खतरनाक हो सकता है। ऐसे स्टंट ना केवल खुद की जान को खतरे में डालते हैं, बल्कि दूसरों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News