नो रोमांस, यह कैब है, आपका प्राइवेट प्लेस या OYO नहीं...यात्रियों की ''अश्लील हरकतों'' से परेशान ड्राइवर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक अनोखा और मजेदार वार्निंग बोर्ड चर्चा का विषय बन गया है। एक कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में यात्रियों को 'अश्लील हरकतों' से बचने के लिए एक सख्त चेतावनी जारी की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

क्या है वार्निंग बोर्ड में?

वायरल तस्वीर में कैब के अंदर ड्राइवर ने एक बोर्ड लगाया है, जिस पर लिखा है: "वार्निंग - नो रोमांस। यह कैब है, आपका प्राइवेट प्लेस या OYO नहीं। कृपया दूरी बनाए रखें और शांत रहें।" यह संदेश कैब में सवारी करने वाले हर यात्री की नजर में आसानी से आता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

इस फोटो को @HiHyderabad नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है और इसे हजारों लोगों ने देखा और शेयर किया है। पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है, जहां लोग ड्राइवर की इस पहल की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इतना सब देखने के बाद ड्राइवर ने सही किया!" एक और यूजर ने इसे "कैब यात्रियों के लिए एक जरूरी और एथिकल संदेश" बताया।

क्या कहता है यह वायरल पोस्ट?

ऐसे वार्निंग बोर्ड और मैसेज इस ओर इशारा करते हैं कि कैब ड्राइवरों को यात्रियों की कुछ अशोभनीय हरकतों से किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह ड्राइवर का तरीका है अपने यात्रियों को यह समझाने का कि कैब पब्लिक स्पेस है, न कि कोई प्राइवेट स्थान।

यह मजेदार लेकिन गंभीर संदेश यात्रियों के लिए एक इशारा है कि कैब में भी सभ्यता का पालन किया जाए, और यह पोस्ट इसी संदेश को सोशल मीडिया पर तेजी से फैलाने में कामयाब रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News