Eletion:बंगाल में बवाल, केशपुर में BJP एजेंट की कार पर हमला, नंदीग्राम में कार्यकर्त्ता ने की खुदकुश

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। बंगाल की 30 सीटों पर वोट डाल जा रहे हैं। बंगाल में मतदान के दौरान गड़बड़ी और मारपीट की खबरें सामने आई हैं। तृणमूल कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगा रहे हैं। नंदीग्राम में एक भाजपा कार्यकर्त्ता उदय शंकर ने टीएमसी से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। भाजपा ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्त्ता उदय शंकर को परेशान कर रहे थे। वहीं वेस्ट मिदनापुर में भाजपा के तन्मय घोष ने आरोप लगाया कि उनकी कार पर टीएमसी के कार्यकर्त्ताओं ने हमला किया है। उनकी कार के शीशे तोड़ दिए हैं। इस हमले में तन्मय घोष घायल भी हुए हैं। इतना ही नहीं भाजपा की महिला एजेंट पर भी हमला किया गया है। वहीं डेबरा में भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्त्ता बूथ पर ही भिड़ गए।

PunjabKesari

टीएमसी का आरोप है कि नवापारा में बीजेपी नेता भारती घोष वोट डालने आ रहे लोगों में पैसे बांट रही है। जबकि भारती ने आरोप लगाया कि उनके पोलिंग एजेंट को बूथ में नहीं जाने दिया जा रहा है और टीएमसी वोटरों को धमका रही है। वहीं मतदान शुरू होने से पहले तड़के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्त्ता की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

 

पुलिस ने बताया कि उत्तम दोलुई (48) कुछ लोगों के साथ जिले में केशपुर इलाके के हरिहरपुर में एक स्थानीय क्लब में थे, तभी करीब 10-15 लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से कथित रूप से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उनकी मिदनापुर स्थित अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दोलुई के परिवार ने आरोप लगाया कि इलाके में चुनाव से पहले तनाव पैदा करने और मतदाताओं को डराने के इरादे से भाजपा के ‘‘गुंडों'' ने दोलुई पर हमला किया। भाजपा ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हिंसा करने का कोई कारण नहीं है, क्योंकि वह केशपुर सीट पर जीत को लेकर आश्वस्त हैं। इस घटना से क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News