जामिया हिंसा में पुलिस का VIDEO वायरल, बार-बार की अपील-'आप लोग पत्थर न फेंके'

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जामिया में हुई हिंसा को लेकर लेकर जहां छात्र पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा रही है वहीं दिल्ली पुलिस ने इससे इंकार किया है। इसी बीच दिल्ली पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी लगातार प्रदर्शनकारियों से अपील कर रहे हैं कि पत्थर और ट्यूब न मारें। पत्थर फेंकने पर कुछ चीजों के टूटने की आवाजें भी आ रही हैं। वीडियो में पुलिस को यह भी कहते सुना कि कुछ बाहरी लोग भी प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं।

 

हम आपकी सुरक्षा के लिए खड़े हैं, पत्थर न चलाए
वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पुलिस लाउडस्पीकर पर बार-बार अपील कर रही है कि आपसे अपील है कि पत्थर न चलाएं। लगातार ये पत्थर हम लोगों पर आ रहे हैं। पुलिस ने कहा कि हम लोग आपकी सुरक्षा के लिए हैं। आपके बीच कुछ गलत लड़के पहुंचे हैं। जो हम पर पत्थर फेंक रहे हैं। पुलिस अधिकारी प्रदर्शनकारी छात्रों के प्रतिनिधियों से मिलने की भी अपील करते हैं।

 

पुलिस अधिकारी कहते हुए सुने गए कि हम चाहते हैं कि आपके नुमाइंदे (प्रतिनिधि) आकर हम लोगों से मिलें। पत्थर चल रहे हैं जिससे हम घायल भी हो रहे हैं। पुलिस ने कहा कि अगर पत्थरबाजी नहीं रूकी तो मजबूरन हमें बल प्रयोग करना पड़ सकता है। आपकी यूनिवर्सिटी का नाम खराब होगा और हम बिल्कुल भी ऐसा नहीं चाहते। बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में छात्र शामिल नहीं है। ये वो लोग हैं जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News