VIDEO: हारी हुई चेन्नई की जीत पर हक्के-बक्के रह गए बाॅलीवुड सेलेब्स, विक्की कौशल और सारा अली खान की निकल गई चीखें

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में गुजरात टाइटंस (GT) पर अपनी टीम की पांच विकेट से जीत के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जीत दर्ज एक नया इतिहास रच दिया। इस हारे हुए मैच को जीतते देख जहां फैंस हैरान रह गए वहीं धोनी की CSK की जीत पर एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान की भी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई।

दरअसल, दोनों आईपीएल के फाइनल मैच देखने पहुंचे जहां CSK की जीत के बाद दोनों के हैरान कर देने वाले रिएक्शन कैमरे में कैद हुए। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए आईपीएल 2023 का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे। लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद जो वीडियो सामने आया, उसमें सारा अली खान और विक्की कौशल खुशी से झूमते दिखाई दिए। जानकारी के लिए बता दें विक्की कौशल और सारा अली खान धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करते दिखाई दिए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं मैच के तुरंत बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सीएसके को उनकी 5वीं आईपीएल खिताबी जीत के लिए बधाई दी। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर  एक तस्वीर साझा की और लिखा, "रोंगटे खड़े हो गए।  

 अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, "बधाई हो चेन्नई आईपीएल।   अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "बधाई @ChennaiIPL क्या फाइनल है!!!  अभिनेता सोनू सूद ने एमएस धोनी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "बधाई हो मेरे भाई

वहीं, रवींद्र जडेजा ने कप्तान एमएस धोनी को जीत समर्पित की और कहा, "अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपना पांचवां खिताब जीतना आश्चर्यजनक लगता है। मैं गुजरात से हूं, और यह है एक विशेष एहसास। यह भीड़ अद्भुत रही है। वे देर रात तक बारिश के रुकने का इंतजार कर रहे थे, मैं सीएसके के प्रशंसकों को एक बड़ी बधाई देना चाहता हूं जो हमारे समर्थन में आए।  

 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News