विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को सगाई में पहनाई ''हीरे-नीलम'' की रिंग- कीमत जान उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 10:31 AM (IST)

 नेशनल डेस्क:  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया  है। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर पिछले 1 महीने से जबरदस्त शोर मचा हुआ था।   शादी में मेहंदी से लेकर कैटरीना की लहंगे तक सभी की निगाहें मानों जैसी थम सी गई हो फैंस कैटरीना को दुल्हन के लिबास में देख बेहद खुश है।

 इन तस्वीरों को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, कैटरीना सुर्ख लाल लहंगे और विक्की आइवरी सिल्क शेरवानी में एक साथ बेहद सुंदर दिख रहे थे, वहीं इन तस्वीरों में से कैटरीना के हाथ में पहनी हुई शादी की अंगूठी भी खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

 विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को सगाई में हीरे-नीलम की रिंग पहनाई है जो कि बेहद बेशकिमती रिंग है।  कैटरीना की इंगेजमेंट रिंग में एक बड़ा सा नीलम है और उसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए है। उनकी शादी की अंगूठी ‘टिफनी एंड कंपनी’ की है, जो एक आयत के आकार की है।

रिंग की कीमत
रिपोर्ट्स की मानें तो इस खूबसूरत अंगूठी की कीमत 9800 USD यानी इंडियन करेंसी के मुताबिक, करीब 7,40,735 रुपए है। इतना ही कैटरीना का मंगलसूत्र भी बेहद खूबसूरत है।
 
वहीं, कैटरीना ने विक्की को प्लैटिनम बैंड पहनाया।  रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना ने प्लेटिनम की टिफ़नी सोलेस्टे रिंग पहनी, जबकि विक्की ने अपनी रिंग फिंगर में प्लैटिनम में टिफनी क्लासिक बैंड पहना।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लाल लहंगे की खासियत
 कैटरीना कैफ ने शादी के लिए पॉपुलर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का बनाया हुआ ट्रेडिशनल लाल लहंगा पहना था। उन्होंने इसकी मैचिंग का दुपट्टा ले रखा था, वहीं  विक्की कौशल ने आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी थी।

कैटरीना के लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के हाथ से बने मोतियों और 22 कैरेट सोने, बिना कटे हीरों के बेस्पेक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया है। वहीं, विक्की कौशल आइवरी प्रिंटेड शेरवानी में बेहद हैंडसम लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News