विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया का प्रधानमंत्री को संदेश

punjabkesari.in Friday, Mar 02, 2018 - 07:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विश्व हिंदु परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने होली की बधाई दी है। उन्होंने पीएम को मेसैज कर एक बार फिर मिल बैठकर बात करने को भी कहा है। तोगड़िया ने होली के बहाने पीएम से अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की है। एक इंटरव्यू के दौरान तोगड़िया ने कहा था कि नरेंद्र मोदी को मनभेदों का अंत कर देश और हिंदुत्व के लिए आगे आना चाहिए।

बता दें कि प्रवीण तोगड़िया ने 1 मार्च को ट्वीट कर पीएम मोदी को लिखा "शुभ होली" भाई, होली पर फिर से एकबार हैप्पी होली। चलो, एक बार फिर से मिल-बैठकर बात करते हैं। होली है, इससे पहले भी तोगड़िया ने इस बारे में बातचीत की और कहा चलिए नरेंद्र भाई एक साथ आते हैं और देश के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि देश के सामने बेरोजगारी, किसानों की बदहाल स्थिति और कारखानों और उद्योगों की बहाली की चुनौंतियों से लड़ते हैं। आपने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने के लिए हमारा साथ आना जरूरी है।


दरअसल, प्रवीण तोगड़िया और पीएम मोदी कभी दोस्त हुआ करते थे और यही वजह है कि विहिप नेता पीएम से सलाह-मशविरा करना चाहते हैं। वो इसलिए कि नरेंद्र मोदी जिस सीढ़ी से ऊंचाई पर पहुंचे हैं, उसे न तोड़ें। नरेंद्र मोदी को प्रवीण अपना बड़ा भाई मानते हैं और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बडे़ भाई सत्ता के शीर्ष से जमीन पर देखते हुए अपने पुराने दोस्तों से बात करेंगे। वे विदेशी नेताओं से बात करते हैं। उन्हें हमारे जैसे लोगों के लिए वक्त निकालना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News