प्रधानमंत्री ओसामा बिन लादेन की तरह भ्रष्टाचार के बारे में बात कर रहे हैं और अहिंसा का उपदेश दे रहे हैं: आप नेता

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 09:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आप नेता संजय सिंह ने रविवार को रांची में विपक्षी इंडिया ब्लॉक की रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर तीखा हमला किया। रांची में 'उलगुलान न्याय' रैली को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा, ''नरेंद्र मोदी जी भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं. उन्होंने गलत आरोप लगाकर हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया। जब वह भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं तो ऐसा लगता है जैसे ओसामा बिन लादेन और गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहे हों।' 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के तुरंत बाद, 31 जनवरी को कथित भूमि धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया था। मार्च में दिल्ली शराब नीति मामले में जांच एजेंसी ने अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। संजय सिंह, जिन्हें भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था, को अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेजे जाने के कुछ दिनों बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था। रैली में बोलते हुए आप सांसद ने आरोप लगाया कि भाजपा में शामिल होने के बाद विपक्षी नेताओं के खिलाफ मामलों को खारिज कर दिया गया।

PunjabKesari

संजय सिंह ने कहा, "2014 के बाद एक मोदी वाशिंग पाउडर आया है जो आपके सारे भ्रष्टाचार साफ कर देता है। यह चुटकियों में सारे दाग मिटा देता है।" उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी कई नेता भाजपा में शामिल हो गए या एनडीए का हिस्सा बन गए। संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला करने के लिए एनसीपी नेता अजीत पवार, छगन भुजबल और हसन मुश्रीफ, पूर्व कांग्रेस नेता अशोक चौहान, हिमंत बिस्वा सरमा और नारायण राणे और, पूर्व टीएमसी नेता मुकुल रॉय और सुवेंदु अधिकारी का नाम लिया।

PunjabKesari

आप सांसद ने कहा, ''बीजेपी का नारा है कि आप जितना अधिक भ्रष्ट होंगे, आपकी रैंक उतनी ही ऊंची होगी।'' इस बीच रांची की रैली में 28 राजनीतिक दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया। अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की पत्नियां सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन भी मंच पर आईं। रैली को दौरान मंच पर दो खाली कुर्सियां रखी गई थीं - एक अरविंद केजरीवाल और एक हेमंत सोरेन के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News