रन फॉर यूनिटी: झांसी भी दौड़ी देश के साथ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 03:35 PM (IST)

झांसी: लौह पुरूष और भारत की एकता के प्रतीक सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर बुधवार को उत्तर प्रदेश के झांसी में भी ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस विभाग और नगर के संभ्रात लोगों ने हिस्सा लिया। यातायात पुलिस द्वारा आयोजित रन फॉर यूनिटी में मुख्य अतिथि पुलिस महानिरीक्षक सुभाष सिंह बघेल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद सिंह ने हरी झंडी दिखाकर ध्यानचंद स्टेडियम से दौड को रवाना किया जो इलाइट चौराहे से होती हुई वापस यहीं आकर संपन्न हुई। इस दौड़ में पुलिस ,यातायात पुलिस की टीम, समाजसेवी, पत्रकार और कई गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।  

PunjabKesari

इस अवसर पर भी बघेल ने कहा कि सरदार पटेल की स्मृति में आज पूरे देश में रन फॉर यूनिटी के तत्वाधान में दौड़ का आयोजन किया जा रहा है और हमारे नगर में भी दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस और यातायात विभाग के साथ साथ शहर के गण्मान्य लोगों ने हिस्सा लिया। प्रथम गृहमंत्री की यहां इलाहाबाद बैंक चौराहा स्थित प्रतिमा पर प्रशासनिक अमला मौजूद रहा और जिलाधिकारी सहित राजनीतिक लोगों ने भी पटेल की उपलब्धियों को याद किया। 

PunjabKesari

इस दौरान यातायात पुलिस ने यातायात को सुचारू बनाये रखने और दौड़ के कारण किसी तरह से जाम आदि नहीं लगने देने की चाक चौबंद व्यवस्था पहले से ही की थी। दौड़ के दौरान यातायात में किसी तरह का व्यवधान नहीं रहा। पटेल की जयंती पर स्कूली बच्चों ने भी रैलियों का आयोजन किया गया। विभिन्न स्कूलों से निकाली गई रैली इलाइट चौराहे होते हुए इलाहाबाद बैंक चौराहे पहुंची जहां स्थित लौह पुरूष की प्रतिमा पर सभी ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News