पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप पर छलका हरीश रावत का दर्द, बोले- मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं, कांग्रेस मुझे पार्टी से निष्कासित करे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 10:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड चुनावों में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने आज एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर है और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी का महासचिव रहा है और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है, तो  मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस पार्टी मेरे ऊपर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे। 
 

हरीश रावत ने कहा कि आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो तो एक उचित उत्सव है सके साथ ही उन्होंने कहा कि होलिका दहन और हरीश रावत रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌। 
 

गौरतलब है कि उत्तराखंड में चुनावी हार के बाद रंजीत रावत ने भी हरीश रावत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रंजीत रावत ने हरीश रावत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि हरीश रावत ने पैसे लेकर टिकट बांटे। रंजीत रावत ने कहा कि टिकट नहीं मिलने पर लोग अब हरीश रावत को तलाश रहे हैं,  कुछ लोगों के पैसे हरीश रावत के मैनेजर ने लौटा दिए लेकिन कुछ अभी भी पैसे मांगते हुए नजर आ रहे हैं। रंजीत रावत ने हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि नए नेताओं को हरीश रावत ऐसे अफीम चटा देते हैं कि वे मोहपाश से बाहर ही नहीं निकल पाते, मुझे खुद हरीश रावत के सम्मोहन से निकलने में 36 साल लग गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News