Goa Election 2022: CM प्रमोद सावंत बोले- उत्पल पर्रिकर के संपर्क में हैं केंद्रीय मंत्री, चुनाव लड़ने के लिए की गई 2 सीटों की पेशकश

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 09:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर राजनीति शुरू हो गई है। जहां शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वह दिवंगत मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर का समर्थन करेंगे वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्पल पर्रिकर को AAP में आने का ऑफर दिया है। इसी बीच गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि हमारे केंद्रीय नेता उत्पल पर्रिकर के संपर्क में हैं। सावंत ने कहा कि  उत्पल को गोवा में चुनाव लड़ने के लिए दो सीटों की पेशकश की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यकीन है कि जल्द ही यह मसला हल हो जाएगा और उत्पल केंद्र के प्रस्ताव पर विचार करेंगे।

 

सावंत ने कहा कि मनोहर पर्रिकर जब सीएम थे तब दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अलग-अलग बातें कही थीं और अब वह राजनीतिक फायदे के लिए अलग-अलग बातें कह रहे हैं। सावंत ने कहा कि गोवा के लोग इसे समझते हैं कि केजरीवाल कर क्या रहे हैं। प्रमोद सावंत ने कहा कि भाजपा की केंद्रीय समिति ने 40 में से 34 उम्मीदवारों की सूची जारी की है, मुझे एक बार फिर से सांकेलिम से चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है। सावंत ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता मुझे एक बार फिर से चुनकर भेजेगी और गोवा में भाजपा बहुमत की सरकार बनाएगी।

 

बता दें कि संजय राउत ने पिछले दिनों कहा था कि वह उत्पल पर्रिकर का समर्थन करेंगे। राउत ने कहा कि यह उत्पल पर्रिकर पर निर्भर है कि वह गोवा विधानसभा चुनाव लड़ें या नहीं। अगर वह स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ते हैं तो हम उनका समर्थन करेंगे। वहीं केजरीवाल ने उत्पल को AAP में शामिल होने का न्यौता देते हुए कहा कि गोवावासियों को बहुत दुख होता है कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी ‘यूज एंड थ्रो’ नीति अपनाई है, मैंने हमेशा मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का AAP के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने के लिए स्वागत है। गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News