अमरीका ने मस्त अंदाज में दी भारत को नववर्ष शुभकामनाएं, वीडियो देख झूम उठेगा दिल

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 12:50 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका ने मस्त अंदाज में भारत को नए साल की शुभकामनाएं  दी हैं। दिल्ली  स्थित अमरीकी दूतावास ने दोस्ती का संदेश देते हुए भारत को एक वीडियो डेडिकेट किया है जिसे बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी को भी टैग किया गया है। अमरीकी दूतावास द्वारा बनाए गए इस वीडियो में शोले फिल्म के गाने को गाया गया है।

अमरीकी दूतावास द्वारा बनाए गए इस ट्वीट में लिखा है, 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे। 2017 #भारत-अमेरिका की दोस्ती में एक और महत्वपूर्ण साल रहा। आपके लिए #2018 बेहतरीन साबित हो। क्लासिक सॉन्ग पर पेश है हमारी प्रस्तुति। हैपी न्यू ईयर।' इस ट्वीट में #USIndiaDosti हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है। इस ट्वीट की शुरुआत हिंदी भाषा से की गई है। 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' लिखने के बाद अंग्रेजी भाषा में लिखा गया है। साथ ही Sholay Media & Entertainment Pvt. Ltd.को धन्यवाद किया गया है।

अमरीकी दूतावास द्वारा बनाए गए, इस वीडियो में भारत और अमरीका की दोस्ती को दर्शाया गया है। ये वीडियो इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि भारत ने संयुक्त राष्ट्र में येरुशलम के मुद्दे पर अमेरिकी प्रस्ताव के खिलाफ वोट किया है। इस वीडियो में कई भारतीयों और अमरीकियों को एक साथ देखा जा सकता है। दोनों देशों के लोगों का एक साथ मस्ती करने का अंदाज और फिर शोले फिल्म का ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे यार गाना, इस वीडियो को खास बनाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News