उरी में फिर गूंजा ‘हाउज द जोश’, भारतीय जवानों का शुक्रिया अदा करने पहुंचे विक्की कौशल

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 11:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भारतीय सेना के कश्मीर स्थित उरी बेस कैंप के जवानों का जोश उस समय और हाई हो गया जब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल उनसे मिलने वहां पहुंचे। 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के दो साल पूरे होने पर विक्की कौशल ने जवानों से मुलाकात कर उनका शुक्रिया अदा किया। 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' ने विक्की कौशल का पूरा करियर ही बदल दिया था, इसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था।

PunjabKesari

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि मुझे उरी बेस कैंप, कश्मीर में आमंत्रित करने के लिए भारतीय सेना का बहुत-बहुत धन्यवाद।  आपने मुझे स्थानीय लोगों के साथ एक दिन बिताने का मौका दिया. ये सभी लोग गर्मजोशी और अद्भुत प्रतिभा से भरे हुए हैं।  हमारी महान सेना के बीच होना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है।  शुक्रिया, जय हिन्द.'

PunjabKesari

याद हो कि आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म एलओसी के पार भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। उरी में विक्की ने एक कमांडर की भूमिका निभाई थी जो कश्मीर के उरी में भारतीय सेना के शिविर पर आतंकी हमले होने के बाद, सर्जिकल स्ट्राइक में पैराट्रूपर्स के एक समूह का नेतृत्व करता है।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब रही थी।

PunjabKesari
फिल्म में प्रदर्शित हाउज द जोश... डायलॉग ने भी खूब धमाल मचाया था।  भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से लेकर देश के प्रधानमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य तक इसे विभिन्न स्थानों या अवसरों पर यह डायलॉग दोहराते सुनाई दिए थे। यहां तक कि  रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी इस डायलॉग को दोहराने से खुद को रोक नहीं पाए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News