UP: नोएडा में दो नाबालिग बच्चियों से रेप, एक आरोपी अरेस्ट, एक फरार

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 08:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में 14 और 15 वर्षीय दो किशोरियों के साथ कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पलिस ने इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने शुक्रवार को बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गाड़ी चौखंडी गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया है, जिससे वह तीन माह की गर्भवती हो गई है।

अधिकारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा आरोपी साहिल फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। एक अन्य मामले में, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके मकान मालिक योगेंद्र यादव ने तीन दिन पहले घर में घुसकर कथित रूप से बलात्कार किया।

मिश्रा ने बताया कि जब किशोरी ने विरोध किया तो उसने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। अपर उपायुक्त ने बताया कि किशोरी के परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिश्रा ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News