UP: बाइक पर स्टंट करना दो दोस्तों को पड़ा भारी, एक की मौके पर मौत, दूसरा अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 09:30 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो युवकों को बाइक पर स्टंट करना काफी महंगा पड़ा और उन्हें इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना को लेकर पुलिस ने रविवार को बताया कि 26 साल के एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, विजय और ललित तेज रफ्तार दोपहिया वाहन पर स्टंट कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह है कि दुर्घटना तब हुई जब विजय ने मोटरसाइकिल पर नियंत्रण खो दिया, क्योंकि उसने जो फेस मास्क पहना था वह अचानक उसकी आंखों पर आ गया, जिससे उसको कुछ दिखाई नहीं दिया और बाइक सड़क से उतरकर बाउंड्री वॉल से टकरा गई।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना तब हुई जब विजय ने मोटरसाइकिल पर अपना नियंत्रण खो दिया क्योंकि उसने चेहरे पर जो मास्क लगा रखा था अचानक उसकी आंखों पर फिसल गया, जिससे उसे कुछ दिखाई नहीं दिया और दीवार से बाइक टकरा गई। पुलिस ने बताया कि बाइक सड़क से उतर गई और एक चारदीवारी से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि विजय की मौके पर ही मौत हो गई और ललित का इलाज चल रहा है। बता दें कि बीते महीने ही राजस्थान में भी ऐसा ही हादसा हुआ था

राजस्थान में भी हुई थी ऐसी ही घटना
राजस्थान के अलवर में रील बनाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत हो गई थी। जब दोनों बाइक पर खड़े होकर रील बना रहे थे और इसी दौरान एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि दोनों युवक बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहे थे और सोशल मीडिया के लिए उसका वीडियो शूट कर रहे थे। इसी दौरान अचानक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने राजगढ़ से जयपुर जाते समय दम तोड़ दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News