डिब्रूगढ़ सीट से UOFA उम्मीदवार ने प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी सोनोवाल के परिवार से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क. असम की डिब्रूगढ़ लोकसभा सीट से यूनाइटेड अपोजिशन फोरम, असम (यूओएफए) समर्थित उम्मीदवार लुरिनज्योति गोगोई ने शनिवार को मुकुल गांव में अपने प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सर्बानंद सोनोवाल के आवास पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात की। गोगोई ने केंद्रीय मंत्री सोनोवाल के बड़े भाई दीपक सोनोवाल और सबसे बड़े भाई दिवंगत गिरीश सोनोवाल की पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। 


गोगोई ने उनका आशीर्वाद लिया और कहा कि मैं यहां वोट मांगने नहीं, बल्कि बड़ों का आशीर्वाद लेने आया हूं, जिन्हें मैं लंबे समय से जानता हूं।' दीपक सोनोवाल ने कहा कि जनता वोट देकर उम्मीदवार की किस्मत का फैसला करेगी, लेकिन हमारी शुभकामनाएं गोगोई के साथ हैं।' 


गिरीश सोनोवाल की पत्नी ने भी गोगोई की कामयाबी की कामना की और उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा- आप विजयी हों और आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हों।' गोगोई ने परिवार के सदस्यों को पारंपरिक असमिया 'गमछा' प्रदान किया और सोनोवाल की पत्नी ने उन्हें सोनोवाल-कचारी जनजाति की पहचान कहा जाना वाला पीला-हरा 'गमछा' भेंट किया। 


बता दें गोगोई और सोनोवाल दोनों उम्मीदवार ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (आसू) में रहे हैं। सोनोवाल 1992 से 1999 तक आसू के अध्यक्ष रहे, जबकि गोगोई कुछ वर्ष पहले इसके महासचिव रह चुके हैं। डिब्रूगढ़ सीट पर 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है। इस सीट पर तीन उम्मीदवार मैदान में हैं। गोगोई और सोनोवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के मनोज धनोवार भी चुनाव लड़ रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News