केंद्रीय मंत्री प्रतापराव बोले- मेरी तीन पीढ़ियों ने कभी बिजली बिल नहीं भरा

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री और शिवसेना नेता प्रतापराव जाधव ने बुलढाणा में एक कार्यक्रम में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी तीन पीढ़ियों ने कभी कृषि बिजली का बिल नहीं भरा। जाधव ने बताया कि उनके दादा के पानी के पंप अभी भी वहां मौजूद हैं, लेकिन मेरे दादा से लेकर तीन पीढ़ियों ने कभी भी बिजली के बिल का भुगतान नहीं किया है।
PunjabKesari
शिवसेना नेता प्रतापराव जाधव बीते शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र बुलढाणा में शिंदे सरकार द्वारा शुरू की गई कृषि बिजली बिल माफी योजना के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं एक किसान हूं। हमने पिछली 3 पीढ़ियों से बिलों का भुगतान नहीं किया है। मेरे दादाजी के पानी के पंप अभी भी वहीं हैं। न तो दादाजी और मेरे पिता और न ही मैंने कृषि बिजली बिलों का भुगतान किया है।उन्होंने आगे कहा कि यदि वितरण पैनल जलता है, तो वह नए पैनल के लिए इंजीनियर को 1,000 से 2,000 रुपए देंगे।

PunjabKesari

विकास तब होता है जब केंद्र और राज्य सरकार एक जैसी सोच रखे: जाधव
वहीं, केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जैसे- जब दो समान विचारधारा वाले बैल खेत में शामिल हो जाते हैं, तो खेत बेहतर हो जाता है, वैसे ही सरकार भी है। विकास तब होता है जब केंद्र और राज्य सरकार एक जैसी सोच रखती हैं। पीएम मोदी की हर सांसद, हर विभाग पर पैनी नजर है। बता दें कि महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने 'मुख्यमंत्री बलिराजा मुफ्त बिजली योजना 2024' शुरू की है, जिसके तहत 7.5 हॉर्स पावर तक के कृषि पंपों के लिए किसानों को मुफ्त बिजली मिलती है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- शर्मनाक: दो बच्चों ने मिलकर 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश में बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में सात साल की एक बच्ची से उसके हमउम्र दो बच्चों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस दोनों आरोपी बच्चों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में आरोपी बच्चे शुक्रवार दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उन्होंने उससे कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी बच्चों की आयु सात से आठ साल के बीच है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News