पुलवामा मुठभेड़ में रियाज नाइकू का करीबी मारा गया, SPO की नौकरी छोड़ बना था आतंकी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 12:18 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मंगलवार को एक और आतंकवादी मारा गया। इसके साथ ही इस मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। इन आंतिकयों की पहचान इरफान अहमद और आजाद अहमद के तौर पर हुई है, जो पुलवामा जिले के ही रहने वाले हैं। इन आंतकियों से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के दक्षिण कश्मीर के शादीमर्ग जिले में वाहन नाके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में मंगलवार रात भी एक आतंकवादी मारा गया था। उन्होंने बताया कि अभियान अब भी जारी है क्योंकि इलाके में अभी और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। 

PunjabKesari

मारे गए आतंकियों के कब्जे से हथियार और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों का कहना है कि दोनों आतंकी पिछले 1 साल से इलाके में सक्रिय थे। इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान अभी जारी है। मारे गए आतंकियों में से हिजबुल का इरफान अहमद नायरा रियाज नायकू का करीबी था। इरफान अहमद SPO की नौकरी छोड़ 2016 से आतंकी गतिविधियों में शामिल था। वहीं मारा गया एक अन्य आतंकी इरफान राथर 2017 से सक्रिय था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News