बच्ची की जिद पर आइसक्रीम खाने आया था परिवार, पल भर में तबाह हो गई जिंदगी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली का इंडिया गेट इलाका सोमवार को दर्दनाक हादसे का गवाह बना। तेज रफ्तार ट्रक ने फुटपाथ पर खड़े एक परिवार को रौद दिया, जिसमें आठ साल की बच्ची और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। यह परिवार बच्ची की जिद पर आइसक्रीम खाने इंडिया गेट आया थे, उन्हे क्या पता था कि उनकी जिंदगी हमेशा के लिए तबाह हो जाएगी।  

PunjabKesari

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर के रहने वाले दिमान अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ स्कूटी से इंडिया गेट पहुंचे थे। स्कूटी के पास ही पूरा परिवार आइसक्रीम खा रहा था तभी बेकाबू डंपर ने रेड सिग्नल तोड़ते हुए वहां मौजूद दिमान को कुचलता हुआ आगे निकल गया। हादसे में दिमान और उनकी आठ साल की बेटी मान्या की मौके पर मौत हो गई जबकि छोटी बेटी और वहीं पत्नी घायल हो गई। 

PunjabKesari

डंपर की गति इतनी तेज थी कि वह सड़क किनारे खड़े तीन ऑटो को उड़ाते हुए निकल गया। इस हादसे में ऑटो चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं इससे पहले एक रईसजादे ने अपनी स्कोडा कार से पुलिस बैरिकेड को जबरदस्त टक्कर मारते हुए दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को बुरी तरह कुचल दिया था। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News