Tunisha Sharma case: पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोया शीजान खान, तुनिषा के बारे में पूछने पर रहता है चुप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में हर पल नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। तुनिषा की मौत के बाद अभिनेत्री की मां की शिकायत पर शनिवार को शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया था, जहां से पुलिस को शीजान की चार दिनों की कस्टडी में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस शीजान से लगातार पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान शीजान पुलिस के सामने फूट-फूट कर रो पड़ा।

 

वसई के एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। शीजान ने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया। अधिकारी ने कहा कि अभी तक इस बात का कोई संकेत नहीं मिला कि तुनिषा और शीजान ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड के मद्देनजर अलग होने का फैसला कर लिया था।

 

श्रद्धा की हत्या के मामले में उसके लिव-इन साथी आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस शीजान के बयानों से संतुष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि शीजान इस पूरे मामले में खुलकर बातें नहीं बता रहा है। बता दें कि धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही तुनिषा शनिवार को सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News