Video: दूसरी शादी का विरोध करने पर TRS नेता ने की पहली पत्नी की पिटाई

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के नेता का एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी पहली पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। टीआरएस नेता श्रीनिवास रेड्डी की पहली पत्नी संगीता दूसरी शादी का विरोध करने उनके घर पहुंची थी जहां उसके साथ गालीगलौच और मारपीट की गई। पुलिस ने रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार श्रीनिवास ने चार साल पहले संगीता से शादी की थी और उनके एक बेटी भी है। बेटी के जन्म के बाद से ही श्रीनिवास और उनका परिवार संगीता का उत्पीडऩ कर रहे थे और उसे लगातार धमकिया दे रहे थे। संगीता को जब पता चला कि उसके पति ने उन्हें तलाक दिए बिना जगदीश्वरी नाम की एक महिला से शादी कर ली है तो वह उनके घर दूसरी शादी का विरोध करने पहुंच गई। जैसे ही उसने घर में दाखिल होने की कोशिश की तब श्रीनिवास ने उस पर हमला कर दिया। 

वहां मौजूद संगीता के परिवार वालों ने इस सारी घटना की वीडियो बना ली जिसमें दिखाई दे रहा है कि रेड्डी अपनी पहली पत्नी को धमकाते हुए उसके बाल खींच रहा है इसके साथ ही उसने संगीता को जमीन पर धक्का भी दिया। चंदानगर पुलिस के मुताबिक टीआरएस नेता की पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ जुलाई में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसमें नेता पर मारपीट और मानसिक उत्पीडऩ का आरोप लगाया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News