ट्रिपल तलाक के जवाब में ट्रिपल मोदी, BJP ने शेयर किया कार्टून

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 10:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्य सभा में मोदी सरकार ने इतिहास रचते हुए तीन तलाक बिल पास करा दिया। मंगलवार को रविशंकर प्रसाद ने मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) विधेयक, 2019 बहस और पारित करने क लिए राज्यसभा में पेश किया था। तीन तलाक बिल पास होने के बाद बीजेपी ने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून शेयर किया। 
PunjabKesari
बीजेपी के इस कार्टून को खूब लाइक और शेयर किए जा रहे हैं। इस कार्टून को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'नो मोर तलाक-तलाक-तलाक'. बीजेपी ने जो कार्टून शेयर किया है इसमें एक महिला को उसका पति तीन तलाक देता दिखाई दे रहा है, जिसके बाद महिला अपने पति के सिर पर हथौड़ा मारते हुए बोल रही है मोदी-मोदी-मोदी। मंगलवार को शाम 7.25 बजे बीजेपी ने इस कार्टून को ट्वीट किया था, जिसके बाद अभी तक इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक दिया है। 
PunjabKesari
बता दें कि राज्यसभा में बिल के पक्ष में 99 और विपक्ष में 84 वोट पड़े। अब इस बिल को राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा। वहीं, इससे पहले राज्यसभा में तीन तलाक बिल को सेलेक्ट कमेटी के पास भेजने का प्रस्ताव वोटिंग के बाद गिर गया। प्रस्ताव के पक्ष में 84 और विपक्ष में 100 वोट पड़े थे। बिल का विरोध करने वाली कई पार्टियां वोटिंग के दौरान राज्यसभा से वॉकआउट कर गई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News