अलविदा सुषमा स्वराजः पूर्व विदेश मंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए PM मोदी की आंखें हुईं नम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 01:22 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। भावुक दिख रहे मोदी ने स्वराज के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री शाम को स्वराज के अंतिम संस्कार में भी शामिल होंगे। स्वराज के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित करने के लिए बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक भी बुलाई जा सकती है।

PunjabKesari

वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित तमाम नेताओं ने बुधवार को दिवंगत पूर्व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धाजंलि अर्पित की। स्वराज का मंगलवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह ने दिवंगत स्वराज के निवास जाकर श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पार्टी की वरिष्ठ नेता को श्रद्धांजलि दी। स्वराज को श्रद्धांजलि देने वाले अन्य नेताओं में तृणमूल कांग्रेस डेरेक ओ ब्रायन, योग गुरु रामदेव, भाजपा नेता हेमा मालिनी, केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी और नोबेल पुरस्कार से सम्मानित कैलाश सत्यार्थी शामिल हैं।

PunjabKesari

देश और दुनिया के कई बड़े नेताओं ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। सुबह से ही लोग उनके आवास पर अंतिम दर्शन को पहुंच रहे हैं। शाम 3 बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesariPunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News