ट्रेनी प्लेन पक्षी से टकराकर हुआ क्रेश, कुछ ही मिनटों में सब हो गया खत्म

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 01:58 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में गोंदिया के पास एक छोटा ट्रेनी विमान एक नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक विमान संख्या डीए42 में सवार प्रशिक्षक और प्रशिक्षु चालक आज सुबह हुई दुर्घटना में मारे गए। विमान से जुड़ी विशेष जानकारी की पुष्टि तत्काल नहीं की जा सकी।
PunjabKesari
सूत्रों ने कहा कि यह विमान गोंदिया स्थित राष्ट्रीय उड्डयन प्रशिक्षण संस्थान के लिए प्रशिक्षण उड़ान पर गया हुआ था। सुबह लगभग नौ बजकर 40 मिनट पर इसका संपर्क मुंबई वायु यातायात नियंत्रक से टूट गया।
PunjabKesari
सूत्रों ने कहा कि विमान में वरिष्ठ प्रशिक्षक राजन गुप्ता और उनकी छात्रा शिवानी थी और दुर्घटना के बाद दोनों में से कोई भी जिंदा नहीं बचा।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना गोंदिया से लगभग 40 किमी दूर किरोड़ी तहसील में हुई। सूत्रों ने यह भी कहा कि विमान के तीन हिस्से हो गए और वैनगंगा नदी में तेल का रिसाव स्पष्ट देखा जा सकता था।

PunjabKesariविमान दुर्घटनाग्रस्त होकर विदर्भ के गोंदिया जिले के महलगांव-देवरी में बहने वाली इस नदी में गिर गया था। कहा जा रहा है कि विमान एक पक्षी से टकराने पर क्रेश हुआ। हालांकि घटना की अग्रिम जानकारी आनी बाकी है।

PunjabKesari

PunjabKesari
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News