तमिलनाडु में समोसे की दुकान पर दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर फटा, 6 लोग झुलसे

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 09:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में गुरूवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक समोसे की दुकान पर अचानक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 6 लोग झुलस गए हैं। लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तिरुनेलवेली नेल्लैयापर मंदिर तमिलनाडु के प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है। यह मंदिर तिरुनेलवेली टाउन इलाके में स्थित है। मंदिर के आसपास चार कार सड़कों पर कई दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान स्थित हैं। ऐसे में इलाके में एक समोसे की दुकान में अचानक गैस सिलेंडर फटने से हादसा हो गया। पुलिस के मुताबिक, शेख अली तिरुनेलवेली नॉर्थ कार रोड पर चाय की दुकान चलाते हैं। इस दुकान में काम करने वाला मरियप्पन शाम समोसे बना रहा था, तभी अचानक सिलेंडर में रिसाव हो गया।

आग लगने के बाद कुछ ही देर में सिलेंडर फट गया। इस हादसे में वहां मौजूद कर्मचारी किस्मत से जिंदा बच गए, जबकि 6 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। इससे आग का प्रसार दूसरी दुकानों तक होने से रोका गया। तिरुनेलवेली टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है। इसके अलावा, तिरुनेलवेली के एक व्यस्त इलाके में एक समोसे की दुकान में सिलेंडर विस्फोट से इलाके में त्रासदी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News