कोरोना के विकराल रूप ने मचाया कोहराम, देश में रामनवमी की धूम...आज की बड़ी खबरें

2021-04-21T09:51:49.03

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस ने देश में हाहाकार मचा रखी है। हर दिन कोरोना नए-नए रिकॉर्ड बना रहा है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए महाराष्ट्र में पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है। बुधवार (21 अप्रैल) को देश-विदेश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी।

PunjabKesari

कोरोना ने मचाया कोहराम
देश में कोरोना वायरस की दूसरा लहर ने कोहराम मचा रखा है। पिछले 24 घंटों के दौरान वायरस से संक्रमित करीब तीन लाख (2.94 लाख से अधिक) नए मामले सामने आए हैं और 2,020 और लोगों की इस महामारी से मौत हो गई।

PunjabKesari

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने दीं रामनवमी की शुभकामनाएं
देश में आज दुर्गा नवमी और रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें।

 

कोरोना के चलते अगले आदेश तक सुप्रीम कोर्ट बंद
कोरोना के चलते सुप्रीम कोर्ट को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। कोर्ट में सिर्फ तत्काल मामलों की सुनवाई ही होगी। पिछले दिनों कोर्ट के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

PunjabKesari

भाजपा की अहम बैठक, पीएम मोदी करेंगे संबोधित
भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होनी है जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

 

उत्तर भारत में बदला मौसम का मिजाज
दिल्ली-एनसीआर और पंजाब में हो रही बारिश से मौसम में हल्की-सी ठंडक महसूस हो रही है। उत्तर भारत के कई इलाकों में मंगलवार से ही बारिश हो रही है।

 

रामनवमी पर सूने पड़े हरिद्वार के घाट
रामनवमी के स्नान के मौके पर हरकी पौड़ी, ब्रह्मकुंड समेत अन्य घाट सूने पड़े दिखे। गिनती के लोग ही सुबह घाट पर स्नान करने पहुंचे।

PunjabKesari

गुजरात सीएम लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाएंगे। कोरोना से गुजरात में भी बुरे हाल हैं।

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह के लिए मांगी दुआ
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोरोना वायरस से संक्रमित भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जो फिलहाल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं।

 

नेपाल में स्पूतनिक V वैक्सीन के आपात इस्तेमाल की अनुमति 
नेपाल के ड्रग प्रशासन विभाग (DDA) ने देश में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए रूस की कोविड वैक्सीन स्पूतनिक V के आपात इस्तेमाल की सशर्त अनुमति दी है।

 

प्रधानमंत्री ने सिविल सेवा दिवस की दी शुभकामनाएं 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सिविल सेवा दिवस के अवसर पर देश भर के प्रशासनिक अधिकारियों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में कड़ी मेहनत से वह देश की प्रगति में अपना योगदान दे रहे हैं।


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static