दिल्ली: 100 दमकल कर्मी बुझा रहे थे आग, तभी अचानक भरभराकर गिर गई तीन मंजिला इमारत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 07:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर दिल्ली के रोशनआरा रोड पर स्थित तीन मंजिला इमारत आग लगने के बाद उस समय गिर पड़ी जब अग्नि को बुझाया जा रहा था। घटना में करीब 100 दमकल कर्मी बाल-बाल बचे। इमारत को गोदाम के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था। दिल्ली अग्निश्मन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि अब तक किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।
PunjabKesari
विभाग ने कहा कि उसे पुलबंगश मेट्रो स्टेशन के पास रोशनआरा रोड पर स्थित एक कारखाने में आग लगने की सूचना मिली थी लेकिन जब उसके दल मौके पर पहुंचे थे तो उन्होंने पाया कि यह कारखाना नहीं बल्कि गोदाम था। विभाग ने बताया कि मौके पर तकरीबन 100 दमकल कर्मियों को तैनात किया गया था।
PunjabKesari
दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘हमें पूर्वाह्न करीब 11 बजकर 50 मिनट पर रोशनआरा रोड पर जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट के पास एक फैक्टरी में आग लगने के बारे में फोन आया था। घटनास्थल पर दमकल की 18 गाड़ियां भेजी गईं। ” उन्होंने कहा, “आग बुझाने के दौरान ही तीन मंजिला इमारत गिर पड़ी मगर सौभाग्य से हमारे दमकल कर्मी बाल-बाल बच गए।” उन्होंने कहा कि अभियान अभी जारी है और आग लगने के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News